×
No icon

1 की मौत 2 गंभीर घायल।

डबवाली में पटाखों की फैक्टरी के ब्लास्ट।

डबवाली में पटाखों की फैक्टरी के ब्लास्ट।
1 की मौत 2 गंभीर घायल।
5 किलोमीटर तक सुनाई दी धमाके की आवाज।
मलबे में बदल गया पूरा घर।
धमाके बाद घर आस आपस के मकानों में भारी तबाही।
लोगों ने घरों से बाहर निकल बचाई जान।
जांच में जुti

एंकर-त्रिवेणी शहर डबवाली में  एक मकान में अचानक एक के बाद एक के बाद एक हुए धमाकों के बाद आग लग गई और पूरा घर मलवे में तब्दील हो गया वहीँ यह विस्फोट इतना भयानक था की आस पास के घरों के मकानों में दरारे तो घर का पूरा सामान दरवाजे शीशे रसोई समते सब कचरे में बदल गए, बताया जाता है घर मे पटाखों की पुराने समय से चली आ रही एक फैक्ट्री थी जिसमे लोग हर वर्ष पटाखे तैयार करते थे और अक्सर कार्य चलता रहता था
 वहीँ घर पर काम कर रहे  रहे 14 वर्षीय बच्चे की मौत और तीन लोग जख्मी हो गए। जिन्हें जैसे-तैसे घर  से बाहर निकला गया। जिन्हें इलाज के लिए लुधियाना रेफर किया गया है।
वहीँ घटना स्थल पर प्रशासन की ओर अग्निशमन विभाग की ओर से कई घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया तो जेसीबी चला करीब 4 घंटे तक रेस्क्यू कर मलबे में तबे लोगों को बाहर निकला गया।

वी ओ- आस पास के चश्मदीद व घर पड़ोसियों ने बताया कि वे इस धमाके के बाद सहम गए तथा कुछ पता नही चला सब कैसे हुए, लेकिन धमाका इतना जबरदस्त था कि उनके मकान से लेकर घर का पूरा सामान भी कचरा बन गया।
बाईट- आमजन तथा चश्मदीद

वी ओ-इस घटना में मीडिया से बातचीत में थाना प्रभारी शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि हम इस मामले की जांच कर रहे है और अभी यह कह पाना सम्भव नही है ब्लास्ट होने की सही वजह क्या थी क्या घर पर पहले सिलेंडर फटने से विस्फोटक हुआ या बारूद में आग लगी। उन्होंने ने बताया कि क्या मकान मालिक के पास पटाखे बनाने या बारूद रखने का लाइसेंस था या नही यह जांच पड़ताल के बाद ही पता चल पाएगा

बाईट--- शैलेन्द्र, थाना प्रभारी

Comment As:

Comment (0)